Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

गैजेट्स

सोनी ने नया कार ऑडियो सिस्टम 26,990 रुपये में उतारा

Published

on

Loading

सोनी ने नया कार ऑडियो सिस्टम 26,990 रुपये में उतारा

नई दिल्ली | सोनी इंडिया ने सोमवार को नया कार ऑडियो सिस्टम भारतीय बाजार में उतारा, जिसमें स्मार्ट ड्राइविंग के फोन से जुड़कर इंटेलीजेंट वॉयस कंट्रोल या टच पैन कंट्रोल के माध्यम से नेविगेट, कम्यूनिकेट और म्यूजिक प्ले करने की सुविधा है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह एंड्रायड ऑटो और एपल कार प्ले (भारत में फिलहाल कार प्ले पर नेविगेशन उपलब्ध नहीं है) दोनों के साथ काम करने में सक्षम है। एक्सएवी-एएक्स 100 ऑडियो सिस्टम की कीमत 26,990 रुपये रखी गई है।

यह डिवाइस सोनी के बेहतरीन एक्सट्रा बॉस फीच के साथ बेहद उच्च शक्ति की ध्वनि पैदा करने में सक्षम है जो किसी भी वाहन को सुसंपन्न ध्वनि प्रणाली में बदल देता है। इसके साथ ही रोटेशनल वॉल्यूम कंट्रोल के साथ ड्राइविंग को सुरक्षित बनाता है।

‘एंड्रायड ऑटो’ वाहनों के लिए बनाया गया एंड्रायड प्लेटफार्म है जो ड्राइवरों का कम से कम ध्यान खींचता और उन्हें सड़क पर अधिक से अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है। ‘कार प्ले’ एपल द्वारा बनाया गया प्लेटफार्म है जो कार म्यूजिक सिस्टम को एपल म्यूजिक, कॉलिग और एमएमएस सेवा में स्मार्टफोन के टचस्क्रीन या वॉयस कमांड के माध्यम से सक्षम बनाता है।

गैजेट्स

200 MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Samsung Galaxy S25 Ultra

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी नई फोल्डेबल सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 और स्मार्टवॉच में गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा को पेश किया था। अब सैमसंग के अपकमिंग फोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Galaxy S25 Ultra में मिलने वाले फीचर्स की डिटेल लीक हो गई है। ख़बरों की मानें तो अपकमिंग Galaxy S25 Ultra में यूजर्स को मौजूदा Galaxy S24 Ultra की तुलना में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। Galaxy S25 ultra के बैटरी, कैमरा, प्रोसेसर और डिजाइन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

गैलेक्सी S 25 का कैमरा

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में ग्राहकों को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिल सकता है। अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 200MP का प्राइमरी कैमरे साथ ही इसमें ग्राहकों को 3X जूम लेंस और 5X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिल सकता है।

गैलेक्सी S 25 अल्ट्रा की बैटरी

अगर हम सैमसंग के अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के बैटरी सेक्शन की बात करें तो इसमें 4855mAh से लेकर 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि इसमें आपको 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Continue Reading

Trending