Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

मार्बल कारोबारी की तलाश जारी : बांदा के एडीजी

Published

on

Loading

बांदा, 22 सितंबर आईएएनएस। उत्तर प्रदेश के बांदा शहर से अपहृत मार्बल टाइल्स कारोबारी का तकरीबन 24 घंटे बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। बांदा पहुंचे इलाहाबाद परिक्षेत्र के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) एस.एन. साबत ने शनिवार को कहा कि कारोबारी की खोज में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं, उन्हें जल्द ही सकुशल मुक्त करा लिया जाएगा।

शुक्रवार की रात बांदा शहर के इंदिरा नगर इलाके से मार्बल टाइल्स कारोबारी प्रदीप सेंगर का हथियार बंद बदमाशों ने उनकी इनोवा कार सहित अपहरण कर लिया था। तकरीबन 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस उनका सुराग नहीं लगा पाई है।

इस बीच एडीजी एस.एन. साबत ने कहा, कारोबारी की लाकेशन एक दिशा में मिल रही है, हम उस पर काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश पुलिस की कई टीमें कारोबारी के खोजने में लगाई गई हैं, उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सकुशल मुक्त करा लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कानपुर, झांसी के अलावा सभी परिक्षेत्रों के पुलिस अधिकारियों से सहयोग लिया जा रहा है, साथ ही पुणे से स्कैच बनाने वाले बुलाए गए हैं, जो बताए गए हुलिया के मुताबिक बदमाशों का स्कैच जारी करेंगे।

सूत्र बताते हैं कि पुलिस महानिदेशक ने शुक्रवार की रात ही यहां के पुलिस अधीक्षक को लखनऊ तलब कर सिलसिलेवार घटना का ब्यौरा जाना है, पुलिस अधीक्षक शनिवार सुबह ही लौटकर बांदा आए हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading
उत्तर प्रदेश20 mins ago

अमेठी हत्याकांड :उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शिक्षक,उसकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ पैर पर लगी गोली, आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

उत्तर प्रदेश1 hour ago

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

प्रादेशिक15 hours ago

ऑल इंडिया वेयरहाउसिंग कार्पोरेशन ईम्प्लाइज यूनियन की प्रेस कांफ्रेंस में इन मुद्दों पर हुई चर्चा

खेल-कूद17 hours ago

ऋषभ पंत मना रहे अपना 27वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा तांता

नेशनल18 hours ago

तेलंगाना में दिल दहला देने वाली वारदात, काला जादू करने का आरोप लगाकर महिला को जिंदा जलाया

Trending