Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कानपुर में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण

Published

on

Loading

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर के अगवा बेटे रजत को सकुशल बरामद कर लिया गया। वह छठी कक्षा का छात्र है। अपहर्ताओं ने ट्रासंपोर्टर से बतौर फिरौती 20 लाख रुपये मांगे थे। पुलिस ने इस सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कानपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर देहात निवासी राधेश्याम बर्रा के जरौली फेस-2 में रहकर ट्रांसपोर्ट का काम करता है। राधेश्याम अपनी पत्नी ललिता और एक बेटे रजत के साथ रहते हैं, जबकि बड़ा बेटा मोहित और सबसे छोटी बेटी ज्योति गांव में ही रहकर पढ़ाई करते हैं। रजत इलाके के ही सर दीवान पब्लिक स्कूल में कक्षा 6 का छात्र है। राधेश्याम ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात आठ बजे खाना खाने के बाद उनका बेटा टहलने के लिए घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। देर रात राधेश्याम के मोबाइल पर 20 लाख रुपये फिरौती के लिए कॉल आई। राधेश्याम ने बर्रा थाने में अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने अपहर्ताओं की धर-पकड़ के लिए सर्विलांस का जाल बिछाया और घाटमपुर के नंदना इलाके के कुंवरपुर गांव में रहने वाले जयसिंह के घर से अपहृत रजत को बरामद किया और जयसिंह को गिरफ्तार कर लिया। जय सिंह ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका भतीजा कालीदीन, राजू और केके नामक युवक भी अपहरण की वारदात में शामिल थे। इसके बाद पुलिस ने इन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

Published

on

Loading

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में शुक्रवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहीं आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।सूत्रों ने बताया कि जिले के तरकुलवा क्षेत्र में एक विद्यालय से परीक्षा देकर वापस जा रही आठवीं की दो छात्राओं से रास्ते में बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। छेड़छाड़ से बचने के लिए एक छात्रा साईकिल छोड़कर भागने लगी जबकि साथ की एक छात्रा साईकिल समेत खेत में गिर गई।

छात्राओं के चिल्लाने पर मनचले फरार हो गए। छेड़खानी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विद्यालय प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि तरकुलवा क्षेत्र का मामला है, जहां दो बालिकाओं कुछ बाइक सवारों द्वारा परेशान करने,पीछा करने का मामला सामने आया है। जो तहरीर मिली है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं।

Continue Reading

Trending