Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘डोंगरी का राजा’ की टीम ने की मुलायम से मुलाकात

Published

on

Loading

dongree-ka-rajaलखनऊ | रोनित रॉय अभिनीत फिल्म ‘डोंगरी का राजा’ की टीम ने यहां समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव और पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की।

रॉनित ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”‘डोंगरी का राजा’ की टीम मुलायम सिंह जी, शिवपाल सिंह जी और छोटी बहुरानी अपर्णा जी के साथ। आपके समय और खातिरदारी के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।”

तस्वीर में राजनीतिज्ञों के साथ रॉनित और अश्मित पटेल सहित फिल्म की पूरी टीम है।

रॉनित ने एक दूसरी तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह मुलायम सिंह यादव के साथ नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,” सरल, विनम्र और मजाकिया अंदाज वाले व्यक्ति। आपके समय के लिए धन्यवाद।”

हादी अली अब्रार द्वारा निर्देशित ‘डोंगरी का राजा’ 11 नवंबर को रिलीज होगी।

उत्तर प्रदेश

बरेली में महिला 16 साल से खा रही थी अपने बाल, मानसिक बीमारी ट्राईकोलोटो मेनिया से ग्रसित

Published

on

Loading

बरेली। यूपी के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर जहर कोई हैरान है। बरेली की एक महिला मानसिक बीमारी ट्राईकोलोटो मेनिया से ग्रसित थी। इस बीमारी में व्यक्ति अपने ही सिर के बाल को नोच-नोचकर खाता है। ऐसी बीमारी को समाज में जादू टोना इस सब नामों से जाना जाता है।

आइए जानते है क्या पूरा मामला

शुक्रवार बरेली के जिला अस्पताल में एक महिला को भर्ती कराया गया। महिला सुभाषनगर क्षेत्र की रहने वाली है। ये महिला पिछले 16 सालों से अपने बाल खा रही थी। शुक्रवार को अचानक से महिला के पेट में दर्द उठा और उल्टियां होने लगी। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में ऑपरेशन के वक्त डॉक्टरों ने उसका वीडियो भी बनाया। डॉक्टरों की टीम ने युवती के पेट से बालों का एक बहुत बड़ा गुच्छा निकाला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। जिला अस्पताल के डॉक्टर सर्जन डॉ एमपी सिंह, डॉ अंजली सोनी, डॉ मुग्धा शर्मा, डॉ दिग्विजय सिंह, सिस्टर गीता, तनु वर्मा और भावना ने इस जटिल ऑपरेशन को किया।

डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि 25 साल में पहली बार इस बीमारी का मरीज मिला है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन काफी जटिल था, लेकिन पूरी टीम ने बहुत मेहनत से इस जटिल ऑपरेशन को पूरा किया। उन्होंने कहा कि अब युवती सही सलामत है।

Continue Reading

Trending