Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : नदी में डूबने से 5 की मौत

Published

on

बिहार, मुजफ्फरपुर और खगड़िया जिले, छठ पर्व, डूबने से पांच बच्चों की मौत

Loading

बिहार, मुजफ्फरपुर और खगड़िया जिले, छठ पर्व, डूबने से पांच बच्चों की मौतबिहार के मुजफ्फरपुर और खगड़िया जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को छठ पर्व के मौके पर नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। सभी की उम्र 13 वर्ष से कम है।

पुलिस के अनुसार, खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र में बागमती नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। चौथम के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने आईएएनएस को बताया कि बागमती नदी के तट भरपुरा घाट पर लोग छठ पर्व के मौके पर भगवान भास्कर को अघ्र्य देने की तैयारी में जुटे थे।

इस दौरान कुछ बच्चे नदी में स्नान करने चले गए। पानी गहरा होने की वजह से इनकी डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान भरपुरा गांव निवासी कुणाल (10), राजीव (11) और विनय (13) के रूप में हुई है।

इधर, मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना में कदाने नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मनियारी के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि कदाने नदी में डूबने से कृष्णा कुमार (10) और अंजली कुमारी (13) की मौत हो गई। ये दोनों छठ के मौके पर नदी में स्नान करने गए थे।

इधर, मुजफ्फरपुर के मीठनपुरा थाना क्षेत्र में भी दो लोगों की डूबने से मौत की खबर है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

उत्तर प्रदेश

अमेठी हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, कहा- दोषियों पर होगी कठोरतम कार्रवाई

Published

on

Loading

अमेठी। अमेठी में हुए एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। पीड़िता परिवार के साथ ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय भी मौजूद थे। सीमे योगी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस मुलाकात की जानकारी सीएम योगी ने सोशल मीडिया के जरिए फोटो शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, ‘आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के माननीय विधायक श्री मनोज पांडेय जी की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। जबकि एसटीएफ यूनिट से मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में हुई घटना, जिसमे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अभियुक्त चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्य आरोपी ने एक वक्त दारोगा की पिस्टल छीन ली और भागने की कोशिश में उससे फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और आरोपी के पैर में गोली लग गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। अभियुक्त चंदन को हत्या के दर्ज केस में थाना शिवरतनगंज, अमेठी में दाखिल किया गया है।

Continue Reading

Trending