Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

शारदा घोटाला : सीबीआई ने तृणमूल नेता से पूछताछ की

Published

on

Loading

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के शारदा चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के राज्य महासचिव शंकुदेब पंडा से बुधवार को पूछताछ की। सीबीआई ने पंडा को नोटिस जारी किया था, जो पूर्व में टेलीविजन पत्रकार रह चुके हैं। वह सुबह सीबीआई कार्यालय में पेश हुए।

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया, “उनसे शारदा चिटफंड घोटाला मामले में उनकी संलिप्तता को लेकर पूछताछ की गई।” गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में प्रवर्तन निदेशालय भी टेलीविजन पत्रकार रह चुके शंकुदेब पंडा से पूछताछ कर चुका है। ईडी भी इस मामले की जांच कर रहा है। राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री और वरिष्ठ तृणमूल नेता मदन मित्रा वर्तमान में घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण सलाखों के पीछे हैं।

नेशनल

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले डेरा सच्चा प्रमुख राम रहीम को मिली पैरोल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर हरियाणा विधान सभा चुनाव से पहले पैरोल मिल गई है। राम रहीम को कोर्ट ने 20 दिन की पैरोल दी है। बता दें कि राम रहीम अपनी ही दो शिष्याओं से रेप का दोषी है। उसे कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है।

क्या हैं शर्तें

राम रहीम पैरोल की अवधि के दौरान हरियाणा से बाहर रहेगा। वह हरियाणा नहीं जा सकेगा, बागपत डेरे में रहेगा। वह किसी भी प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकेगा। न ही सोशल मीडिया के माध्यम से कोई राजनीतिक संदेश दे सकेगा। अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन हुआ तो पैरोल रद्द हो जाएगी।

चुनाव आयोग की भी मिली मंजूरी

चुनाव आयोग ने शर्तों के साथ राम रहीम की पैरोल मंजूर की है। कल सुबह-सुबह राम रहीम यूपी के बागपत आश्रम जाएगा। राम रहीम ने पचास दिन की पैरोल पहले ही ले ली थी। शेष बीस दिन की पैरोल लेने को लेकर राम रहीम ने अर्जी दी थी। ये 11वीं बार है जब राम रहीम जेल से बाहर आएगा

Continue Reading

Trending