Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जम्मू में सेना ने घुसपैठ की कोशिशें नाकाम की

Published

on

Loading

जम्मू| सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के पूंछ जिले में पिछले 48 घंटे में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की दो कोशिशों को नाकाम किया। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने राज्य की शीतकालीन राजधानी जम्मू में गुरुवार को बताय कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक गिरोह ने पूंछ जिले में बालाकोट सेक्टर के पंजनी नल्लाह में घुसपैठ की कोशिश की।

अधिकारी ने बताया, “चौकस सैनिकों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी और उन्हें पीछे हटने पर मजबूर कर दिया। दोनों पक्षों से गोलीबारी बुधवार को पूर्वाह्न् 11 बजे तक होती रही।”

उन्होंने बताया, “घुसपैठ की एक अन्य कोशिश बुधवार को रात दो बजे बजे हुई, लेकिन इसे भी नाकाम कर दिया गया।”

अधिकारी ने कहा, “आतंकवादी चुनाव प्रक्रिया में बाधा डालना चाहते हैं, लेकिन हम चौकस हैं और हम उन्हें इस मकसद में कामयाब नहीं होने देंगे।”

सीमा से सटे पूंछ हवेली, सुरानकोर तथा मेंढर विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे चरण के तहत दो दिसंबर को मतदान होना है। राज्य में पांच चरणों के तहत विधानसभा चुनाव हो रहे हैं।

बिजनेस

फिनटेक फर्म भारतपे और अशनीर ग्रोवर के बीच विवाद खत्म, दोनों पक्षों में हुआ समझौता

Published

on

By

Loading

नई दिल्ली। फिनटेक फर्म भारतपे और उसके पूर्व को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर के बीच समझौता हो गया है। इस समझौते के साथ ही दोनों के बीच लंबे समय से चला आ रहा विवाद भी खत्म हो गया है। फिनटेक कंपनी भारतपे ने सोमवार को कहा कि उसके पूर्व सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर किसी भी रूप में कंपनी से नहीं जुड़ेंगे और न ही उनके पास कंपनी के कोई शेयर होंगे। भारतपे ने बयान में कहा कि भारतपे ने अपने पूर्व सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर के साथ एक निश्चित समझौता किया है। यानी कुल मिलाकर अब विवाद पर पूर्ण विराम लग गया है.

बता दें कि विवादों के चलते मार्च 2022 में अशनीर को कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से निकाल दिया गया था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दायर कानूनी मामलों को वापस लेने का फैसला लिया है। भारतपे ने इस मामले में एक बयान जारी किया है. कंपनी ने बयान में लिखा- भारतपे का फोकस, प्रॉफिट के साथ ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने पर रहेगा. हमारी तरफ से अशनीर ग्रोवर को शुभकामनाएं।

 

क्या बोले अशनीर ग्रोवर?

मैं भारतपे के साथ एक निर्णायक समझौते पर पहुंच गया हूं। मैं प्रबंधन और बोर्ड पर अपना भरोसा रखता हूं, जो भारतपे को सही दिशा में आगे ले जाने के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं। मैं कंपनी के विकास के साथ लगातार जुड़ा हुआ हूं। मैं अब किसी भी पद पर भारतपे से नहीं जुड़ा रहूंगा, न ही कैपिटल टेबल का हिस्सा बनूंगा। मेरे शेष शेयरों का प्रबंधन मेरे फैमिली ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा। दोनों पक्षों ने दायर मामलों को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि भारतपे अपने सभी हितधारकों के लाभ के लिए आगे बढ़ता रहेगा और सफल होता रहेगा।

Continue Reading
उत्तर प्रदेश11 mins ago

फिर से शुरू होंगे बंद सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स विहीन जनपदों में खुलेंगे मल्टीप्लेक्स

ऑफ़बीट46 mins ago

Gandhi Jayanti 2024 : भारतीय नोटों पर कैसे छपी गांधी जी की तस्वीरें किसने और कब खींची थी फोटो, जाने कुछ अनसुने किस्से

उत्तर प्रदेश1 hour ago

उल्लास-उमंग के त्योहारी माहौल में सब मिलकर करें प्रयास, ताकि न हो कोई अप्रिय घटना: मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश2 hours ago

नई सड़क, सेतु या पुलिया की जरूरत हो या करानी हो पुराने की मरम्मत, जनप्रतिनिधि व जिला प्रशासन मिलकर तैयार करें प्रस्ताव, शासन से तुरंत मिलेगा पैसा: मुख्यमंत्री

अन्तर्राष्ट्रीय3 hours ago

ईरान का इजरायल पर बड़ा हमला, दागी 200 मिसाइलें,   बाइडेन ने दी नतीजा भुगतने की धमकी

Trending