Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कुर्सी के बगैर नहीं रह सकते नीतीश : मांझी

Published

on

पटना,बिहार,पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा,अध्यक्ष जीतन राम मांझी,मुख्यमंत्री,पुलिसकर्मियों

Loading

पटना | बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के बिना नहीं रह सकते, वे छटपटाने लगते हैं। पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में मांझी ने कहा, “जब मैं मुख्यमंत्री बना था तब नीतीश पानी बिन मछली की तरह छटपटाने लगे थे। इसके बाद उन्होंने मुझे साजिश करके मुख्यमंत्री पद से हटा दिया।”

उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री काल में मैंने जो भी फैसले लिए थे, पहले तो नीतीश ने उन्हें रद्द कर दिए और अब अपने फायदे के लिए उन्हें दोबारा से लागू करने में जुटे हुए हैं।” उन्होंने अनुमान जताया कि विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश इन फैसलों को एक बार फिर रद्द कर देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिसकर्मियों को 13 महीने का वेतन देना और ठेकेदारी में आरक्षण देने का निर्णय उनकी (मांझी) सरकार ने लिए थे, लेकिन इन आदेशों को वर्तमान सरकार ने निरस्त कर दिया था। अब फिर से इसे मंत्रिपरिषद् से मंजूरी दी जा रही है।

मांझी ने पटना में निर्माणाधीन संग्रहालय निर्माण में भी अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि पटना उच्च न्यायालय ने भी माना है कि इस निर्माण में आवश्यकता से अधिक राशि खर्च की जा रही है।

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

Published

on

Loading

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में शुक्रवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहीं आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।सूत्रों ने बताया कि जिले के तरकुलवा क्षेत्र में एक विद्यालय से परीक्षा देकर वापस जा रही आठवीं की दो छात्राओं से रास्ते में बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। छेड़छाड़ से बचने के लिए एक छात्रा साईकिल छोड़कर भागने लगी जबकि साथ की एक छात्रा साईकिल समेत खेत में गिर गई।

छात्राओं के चिल्लाने पर मनचले फरार हो गए। छेड़खानी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विद्यालय प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि तरकुलवा क्षेत्र का मामला है, जहां दो बालिकाओं कुछ बाइक सवारों द्वारा परेशान करने,पीछा करने का मामला सामने आया है। जो तहरीर मिली है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं।

Continue Reading

Trending