Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ग्वालियर: बेटा ही निकला मां का हत्यारा

Published

on

Loading

ग्वालियर| मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में हुई एक महिला की हत्या की गुत्थी अंतत: पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने कहा कि बीते सप्ताह हुई महिला की हत्या का कातिल उसका बेटा ही है। पुलिस अधीक्षक, हरिनारायण चारीमिश्रा ने गुरुवार देर शाम संवाददाताओं को बताया की उर्मिला पाराशर ने अपने बेटे मनीष को ममेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इस बात से गुस्साए मनीष ने उर्मिला के सिर पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मनीष ने बाद में शव को पहाड़ी पर ले जाकर फेंक दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाटीपुर के सुरेश नगर निवासी उर्मिला(53) का शव चिचौली पहाड़ी पर मिला था। उस वक्त दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई थी, लेकिन शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई।चारीमिश्रा ने आगे बताया कि मामले की जांच के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल हुई, और मनीष(27) को अपनी मां की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है। चारीमिश्रा ने कहा कि उर्मिला का पति डबरा थाने में मुख्य हवलदार है।

 

नेशनल

आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की छापेमारी, मनीष सिसोदिया भड़के

Published

on

By

Loading

पंजाब।आम आदमी पार्टी ने सोमवार को एक बड़ा दावा किया है. पार्टी के मुताबिक, AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रेड हुई है. ये छापेमारी लुधियाना और गुरुग्राम में की गई है. इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और आरोप लगाया है कि केंद्र की एजेंसियां लगातार फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं.

AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने एक्स पर दी प्रतिक्रिया

मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं, तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं, एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी प्रश्नों का उत्तर दिया जाए।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज फिर मोदी जी ने अपने तोते मैना को खुला छोड़ दिया है. आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी वाले रेड कर रहे हैं. पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड किया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया… कहीं भी कुछ भी नहीं मिला, लेकिन पूरी शिद्दत से मोदी जी की एजेंसियां लगी हुई हैं, एक के बाद एक फर्जी केस बनाने मैं.’

 

Continue Reading

Trending