Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हासन के पास खुद का यूट्यूब चैनल

Published

on

Loading

 दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन के पास अपना खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम उलागनयागन ट्यूब है। उलागनयागन ट्यूब हाल ही में लांच किया गया है। इसके 2,000 उपभोक्ता हैं और 50,000 लोगों ने इसे देखा है।

चैलन की प्रबंधन के. वाई मोझी टीम करती है। चैनल में अभी तक हासन, लेखक-निर्देशक आर. सी. शक्ति और संगीतकार गिब्रान के साथ सवाल-जवाब वाले दो सत्र साझा किए गए हैं।

के. वाई. मोझी टीम के एक सदस्य ने बताया, “यह कमल सर का विचार था। वह इस चैनल के माध्यम से अपनी फिल्मों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारियां दर्शकों के साथ साझा करना चाहते थे। इसके अलावा भी वह अपने लेखन, कविता और अपने विचार भी यहां अपने प्रशंसकों के साथ साझा करेंगे।”

टीम इस सप्ताह अभिनेता नसीर और कमल हासन के बीच सवाल-जवाब का सत्र आयोजित करने की योजना बना रही है।

टीम के सदस्य ने बताया, “कमल सर का मानना है कि आनेवाला समय डिजीटल युग का है। उन्हें लगता है कि प्रशंसकों से जुड़ने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका है।”

मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत खराब, चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती

Published

on

Loading

चेन्नई। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

डॉक्टरों की टीम ने दी जानकारी

अस्पताल के सूत्रों ने डॉक्टरों के हवाले से पुष्टि की है कि 73 वर्षीय रजनीकांत की हालत स्थिर है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। रजनीकांत की पत्नी ने भी एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया कि अभी सब ठीक है। डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

भगवान से प्रार्थना कर रहे रजनी के फैंस

अचानक रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस काफी बेचैन हो गए। फैंस सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत सही होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।

आने वाली है दो और फिल्में

बता दें कि रजनीकांत अभी दो फिल्मों में व्यस्त हैं। पहली फिल्म निर्देशक ज्ञानवेल राजा की वेट्टैयन है, जो 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। दूसरी फिल्म लोकेश कनगराज की कुली (Coolie) है। रजनीकांत अभी कुछ दिन पहले ही चेन्नई लौटे हैं।

Continue Reading

Trending