Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

विशाल की अगली फिल्म का नाम भी रजनीकांत से प्रेरित

Published

on

Loading

अभिनेता विशाल कृष्णा रेड्डी की आगामी तमिल फिल्म रजनीकांत की 1983 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पायुम पुली’ के नाम पर आधारित है। यह दूसरा मौका है, जब विशाल ने रजनीकांत की किसी फिल्म को अपनी फिल्म का शीर्षक बनाया है। पिछले साल विशाल की तमिल थ्रिलर फिल्म ‘नान सिगापु मनिथन’ भी रजनीकांत की फिल्म के नाम पर आधारित थी।पायुम पुली’ के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्विटर पर इस नाम का ऐलान किया।सुसीनथिरन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विशाल को मदुरई में तैनात एक अंडककवर पुलिसकर्मी के रूप में दर्शाया गया है।यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें काजल अग्रवाल और समुथिरकानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती दादा साहब फाल्के अवार्ड से होंगे सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर कई पुरूस्कार अपने नाम किए हैं। अब मिथुन दा को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय रेल, सूचना एवं प्रसारण, इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने बताया दिग्गज अभिनेता को उनकी उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा और भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।

अश्विनी वैष्णव ने दी जानकारी

अश्विनी वैष्णव ने एक्स पर घोषणा करते हुए कहा, ‘मिथुन दा की उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा पीढ़ियों को प्रेरित करती है! यह घोषणा करते हुए सम्मानित महसूस हो रहा है कि दादा साहब फाल्के चयन जूरी ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जी को भारतीय सिनेमा में उनके प्रतिष्ठित योगदान के लिए पुरस्कार देने का फैसला किया है।

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। उन्होंने X पर लिखा- मुझे खुशी है कि श्री मिथन चक्रवर्ती जी को इंडियन सिनेमा में उनके अद्वितीय योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. वो कल्चरल आइकॉन हैं। अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए वो पीढ़ियों से सराहे गए हैं. उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।

Continue Reading

Trending