Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शेफ संजीव कपूर डब्बावालों के लिए रखेंगें भोज

Published

on

Loading

सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने मुंबई के विख्यात डब्बावालों के लिए एक विशेष भोज रखा। संजीव का कहना है कि जहां उनका काम खत्म होता है, वहां से इन लोगों का काम शुरू होता है। संजीव ने एक बयान में कहा, “मैं सिर्फ खाना बनाता हूं, लेकिन मेरे काम का बाकी हिस्सा ये डब्बावाला करते हैं, जो हमारे खाने को लोगों तक ले जाते हैं। वे सिर्फ डिलीवरी नहीं करते, बल्कि खाने को रसोई की दुनिया से बाहर लाते हैं और उसे पेट तक पहुंचाते हैं।”

संजीव ने यहां दादर में सोमवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर डब्बावालों के लिए दोपहर के भोजन की व्यवस्था की थी।

संजीव ने डब्बावालों को मुंबई की रीढ़ बताते हुए आशा जताई कि वे अपनी सेवाएं हमेशा जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा, “मैं आज (सोमवार) इन डब्बावालों के लिए खाने की डिलीवरी करके गौरवान्वित हूं। मैं उनके जज्बे व कड़ी मेहनत को सलाम करता हूं। ये डब्बावाले मुंबई की आबादी की रीढ़ हैं। आशा करता हूं कि वे आजीवन इसे जारी रखेंगे।”

 

प्रादेशिक

महाराष्ट्र: ऑफिस के वॉशरूम में युवा इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत, पीछे छोड़ गए पत्नी और छह साल का बेटा

Published

on

Loading

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में आईटी कंपनी में काम कर रहे एक इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक युवक का नाम नितिन एडविन माइकल है। नितिन ऑफिस के वॉशरूम में गए थे, जब वे बहुत देर तक वॉशरूम से नहीं निकले तो लोगों ने नॉक किया। जब उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो वॉशरूम को खोला गया जहां वे अचेत हालत में पड़े हुए मिले। अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नागपुर के सोनेगांव पुलिस थाने ने रविवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती ऑटोप्सी से पता चला कि नितिन की कार्डिएक अरेस्ट से मौत हुई है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि किन परिस्थितियों के कारण उन्हें हृदयाघात आया. नितिन के परिवार में उनकी पत्नी और छह साल का बेटा है।

कंपनी का बयान, हम परिवार को देंगे हर संभव सहायता

उधर, एचसीएल टेक्नोलॉजी की तरफ से बयान जारी किया गया है। कंपनी ने कहा कि नितिन को आपातकालीन हेल्थकेयर सपोर्ट दिया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हमने मृतक के परिवार को हर संभव सहायता उपलब्ध करा रहे हैं। एचसीएल टेक्नोलॉजी अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए कैम्पस के क्लीनिक में ही हेल्थकेयर प्रोग्राम उपलब्ध कराता है। उनका वार्षिक रूप से हेल्थ चेक-अप कराया जाता है।

Continue Reading

Trending