Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

चेल्सी के मिडफील्डर एम्पाडू ने क्लब के साथ करार बढ़ाया

Published

on

Loading

लंदन, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| इंग्लिश क्लब चेल्सी के मिडफील्डर इथन एम्पाडू ने क्लब के साथ अपने करार को पांच साल के लिए बढ़ा लिया है और अब वह 2023 तक टीम के साथ ही बने रहेंगे। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, वेल्स के एम्पाडू 2017 के समर ट्रांसफर विंडो एक्सटर सिटी से चेल्सी में शामिल हुए थे। हालांकि, चोटिल होने के कारण उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा था।

क्लब ने एम्पाडू के हवाले से बताया, मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं आने वाले पांच वर्षो के लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे अब अपनी मेहनत को जारी रखना है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में अच्छी चीजे होंगी।

एम्पाडू ने यूरोपीय नेशन्स लीग के मुकाबले में छह सितंबर को वेल्स की ओर से अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच ख्ेाला था। उस मैच वेल्स ने आयरलैंड को 4-1 से करारी शिकस्त दी थी।

चेल्सी की निदेशक मरीना ग्रोनोवस्काइया ने कहा, एक साल पहले चेल्सी से जुड़ने के बाद से एम्पाडू ने बेहतरीन क्षमता और परिपक्वता दिखाई है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending