Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हम सभी में ‘पीकू’ है : दीपिका

Published

on

Loading

दीपिका पादुकोण को अपनी नई फिल्म ‘पीकू’ की रिलीज का इंतजार है। उनका मानना है कि हर किसी के अंदर कहीं न कहीं ‘पीकू’ बसती है। दीपिका को लगता है कि यह फिल्म न केवल भारतीय बल्कि विदेशी दर्शकों को भी आकर्षित करती है।

दीपिका ने एक बयान में कहा, “किरदार और फिल्म के रूप में यह न केवल भारतीय बल्कि दुनियाभर के दर्शकों से भी जुड़ी हुई है। ‘पीकू’ बाप-बेटी के रिश्ते पर एक खूबसूरत व मजेदार विचार है। यह बताती है कि जब हमारे माता-पिता बूढ़े होते हैं, तो हम कैसे उनकी देखभाल करना शुरू करते हैं।”

उन्होंने कहा, “फिल्म का नाम ‘पीकू’ है, क्योंकि यह उसकी (पीकू) जिंदगी के सफर-हर काम करने की कोशिश करना, परिवार और उसकी सामाजिक जिंदगी पर नजर डालती है। मेरा मानना है कि हम सभी के अंदर कहीं न कहीं पीकू बसती है।”

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती दादा साहब फाल्के अवार्ड से होंगे सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर कई पुरूस्कार अपने नाम किए हैं। अब मिथुन दा को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय रेल, सूचना एवं प्रसारण, इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने बताया दिग्गज अभिनेता को उनकी उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा और भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।

अश्विनी वैष्णव ने दी जानकारी

अश्विनी वैष्णव ने एक्स पर घोषणा करते हुए कहा, ‘मिथुन दा की उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा पीढ़ियों को प्रेरित करती है! यह घोषणा करते हुए सम्मानित महसूस हो रहा है कि दादा साहब फाल्के चयन जूरी ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जी को भारतीय सिनेमा में उनके प्रतिष्ठित योगदान के लिए पुरस्कार देने का फैसला किया है।

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। उन्होंने X पर लिखा- मुझे खुशी है कि श्री मिथन चक्रवर्ती जी को इंडियन सिनेमा में उनके अद्वितीय योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. वो कल्चरल आइकॉन हैं। अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए वो पीढ़ियों से सराहे गए हैं. उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।

Continue Reading

Trending