Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

धर्मा प्रोडक्शन ने आयुष्मान को ना कहा था

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म जगत में उनके शुरुआती दिनों में फिल्मकार करन जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन ने उन्हें नकार दिया था। आयुष्मान ने पटकथा लेखक और गीतकार निरंजन अयंगर के टॉक शो ‘लुक हू इज टॉकिंग विद निरंजन-सीजन2’ में अपने शुरुआती दिनों के बारे में यह खुलासा किया।

आयुष्मान से जब पूछा गया कि क्या उन्हें कई प्रोडक्शन दफ्तरों के चक्कर काटने पड़े तो उन्होंने कहा मैंने रेडियो शो और पुरस्कार समारोहों की मेजबानी से करियर की शुरुआत की थी।

बकौल आयुष्मान ऐसे ही एक पुरस्कार समारोह के दौरान मैंने करन जौहर को देखा और उनसे सीधे उनकी अगली फिल्म में एक मौका देने के लिए बात की। करन जौहर के लिए यह शायद आम बात थी क्योंकि अक्सर उनसे लोग ऐसा कहते होंगे फिर भी उन्होंने मुझे एक लैंडलाइन नंबर दिया। आयुष्मान के मुताबिक अगले दिन मैंने वहां फोन किया तो फोन पर बात करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वे केवल बड़े कलाकारों के साथ ही काम करते हैं। आयुष्मान को बॉलीवुड में ‘विक्की डोनर’और ‘दम लगा के हइशा’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनकी आगामी फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ है।

 

मुख्य समाचार

प्रदेश के औद्योगिक विकास को गति देने में ‘मील का पत्थर’ साबित हो रहा है यूपीआईटीएस-2024

Published

on

Loading

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश को ‘उत्तम प्रदेश’ बनाने के लिए संकल्पित योगी सरकार द्वारा औद्योगिक विकास को गति देने की दिशा में किए गए प्रयास मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। इन्हीं प्रयासों में से एक यूपीआईटीएस 2024 भी है। ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के दूसके संस्करण के अंतर्गत शनिवार को सूचना विभाग के प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने स्टॉल्स का अवलोकन किया। पांच दिवसीय कार्यक्रम के चौथे दिन प्रमुख सचिव (सूचना विभाग) संजय प्रसाद ने भ्रमण के दौरान इंडिया एक्सपो मार्ट में लगाए गए सूचना विभाग समेत विभिन्न विभागों के स्टालों का दौरा किया। साथ ही, स्टालों पर उपस्थित उद्यमियों से उन्होंने संवाद कायम किया और आयोजन के जरिए प्राप्त हो रहे अवसरों को लेकर चर्चा की।

कारोबार में बढ़ोतरी को लेकर आशान्वित दिखे उद्यमी

भ्रमण व अवलोकन के दौरान उद्यमियों ने संजय प्रसाद को आयोजन के माध्यम से कारोबार में बढ़ोतरी, व्यापक मार्केट तक पहुंच और आय में बढ़ोत्तरी जैसे विषयों की जानकारी दी। वह व्यापार को लेकर प्रगति के लिए भी आशान्वित दिखे। प्रमुख सचिव ने स्टालों का अवलोकन कर संबंधित विभागों के कार्यों की समीक्षा व सराहना भी की। इस अवसर पर प्रमुख सचिव ने कहा कि यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का द्वितीय संस्करण प्रथम संस्करण की भांति ही प्रदेश सरकार के कुशल नेतृत्व में सफल हो रहा है। उनके अनुसार, पिछली बार की ही तरह इस बार भी हमारे उद्यमियों को कहीं ज्यादा कारोबार मिलने का मार्ग उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो के जरिए प्रशस्त होगा। संजय प्रसाद के अनुसार, यह आयोजन उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास को और अधिक गति देने का श्रेयस्कर माध्यम साबित हो रहा है।

Continue Reading

Trending